A

Monday 9 September 2013

USB Disk Storage Format Tool डाऊनलोड करे.

दोस्तों आज मैं अपनी USB  डिस्क को कंप्यूटर में लगाया तो वो काफी देर बाद खुली अब उसमे बहुत सारी टेम्प्रेरी फाइले थी मैंने उन्हें डिलीट कर दिया लेकिन कुछ देर कम करने के बाद उसमे फिर बहुत सी टेम्प्रेरी फाइले बन चुकी थी फिर उसको अपने कंप्यूटर एंटीवायरस सॉफ्टवेर Scan किया लेकिन उसमे कोई परिवर्तन नही हुआ अपने आप उसमे टेम्प्रेरी फाइले बन जाती थी अब उसका एक ही solution था Format सो मैंने उसको फॉर्मेट किया लेकिन वायरस की वजह से वो डिस्क फॉर्मेट नहीं हो रही थी
मैंने इसके लिए गूगल का सहारा लिया ताकि कोई ऐसा टूल मिल जाये जिससे बिना किसी परेशानी के डिस्क फॉर्मेट हो सके. 
मुझे एक ऐसा टूल मिल गया जो तुरंत ही किसी भी डिस्क को फॉर्मेट देता है

USB Disk Storage Format Tool


अगर आप भी इस समस्या से परेशान है तो इसे यहाँ से डाऊनलोड करे. 

No comments:

Post a Comment